दो कच्चे घर सहित पशु घर में लगी आग….फायर ब्रिगेड ने आधे घंटे में पाया काबू…..

दो कच्चे घर सहित पशु घर में लगी आग….फायर ब्रिगेड ने आधे घंटे में पाया काबू…..

धार के कुक्षी क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर के समय दो कच्चे मकान में अचानक आग लग गई, परिवार के लोग मजदूरी पर गए थे। इसी दौरान अचानक आग की लपटे उठने लगी, जिसके बाद ग्रामीणों ने फायर वाहन को सूचना दी। कुछ देर में कुक्षी नगर परिषद का फायर वाहन पहुंचा व मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।
इधर, आग लगने की सूचना मिलने के बाद दोपहर बाद 5 बजे कुक्षी विधायक सुरेंद्र सिंह बघेल भी गांव पहुंचे व पीड़ित परिवार सहित ग्रामीणों से घटना को लेकर चर्चा की। साथ ही उचित मुआवजा दिलाने का आश्वासन भी दिया है। वहीं आगजनी की घटना को लेकर मौके पर ही पटवारी ने पंचनामा बनाया है।

जानकारी के अनुसार ग्राम तडवाल के बेडीपुरा स्थित फालिया में बने दो कच्चे मकानों से अचानक आग की लपटें उठते हुए ग्रामीणों ने देखी थी। गांव में साविञा बाई पति मगन व उनकी बेटी संगीता पिता मगन का घर पास-पास में बना हुआ हैं, जिसमें आग अचानक लगी थी। हालांकि पहले ग्रामीणों ने ही आग पर काबू पाने की कोशिश की, ले किन आग की लपटें बढ़ने के चलते फायर वाहन ने आधे घंटे की मशक्कत के बाद काबू पा लिया था। मां व बेटी के घर में रखा गृहस्थी का पूरा सामान आग के कारण जल चुका है।

साथ ही इनके घर के पास में बना गोपाल पिता बाबु का पशु घर में भी आग की लपटे चली गई थी, जिसके कारण घर में बंधा हुआ 4 साल का बछड़ा भी जिंदा आगजनी में जल गया है। दोनों घरों में आग के कारण एक लाख रुपए से अधिक का नुकसान हुआ है।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!